Home » खेल » Indian Cricket Team Super Fan Charulata Patel passes away, BCCI tweets condolences
 

टीम इंडिया की सुपर फैन 'दादी' का हुआ निधन, BCCI ने व्यक्त की संवेदना

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2020, 17:19 IST

भारतीय क्रिकेट टीम(Indian Cricket Team) की 87 वर्षीय सुपर फैन चारुलता पटेल(Charulata Patel) जिन्होंने 2019 के विश्व कप(World Cup 2019) में काफी सुर्खियां बटोरी थी उनका निधन हो गया है. चारुलता पटेल के निधन की जानकारी उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड किए गए पोस्ट से दी गई है. वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार को संवेदना व्यक्त की. बीसीसीआई ने अपने ट्विट में टीम इंडिया की सुपर फैन के बारे में लिखा कि खेल के प्रति उनका जुनून टीम को प्रेरित करता रहेगा.

बता दें, विश्व कप के 12वें संस्करण में जब टीम इंडिया और बांग्लादेश(India vs Bangladesh) लीग के मुकाबले में आमने सामने आए थे, उस मैच के दौरान टेलीविजन कैमरों ने 87 वर्षीय टीम इंडिया की एक प्रशंसक को कैद किया था. इसके बाद चारुलता पटेल की तस्वीरें वायरल हुई थीं. चारुलता पटेल तब 87 वर्ष की थी और फिर वो जिस तरह से टीम इंडिया को मैच के दौरान सपोर्ट कर रही थी उसे देखकर नहीं कहा जा सकता था कि वो 87 साल की थी. 

चारुलता पटेल के उत्साह को कमेंटेटर सौरव गांगुली(Sourav Ganguly) ने देखा और पूर्व भारतीय कप्तान ने प्रशंसकों को प्रशंसक की पहचान करने में मदद की. इतना ही नहीं बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद, भारतीय कप्तान विराट कोहली भी उनके पास गए और उनसे मुलाकात की. बाद में उन्होंने मुलाकात की तस्वीरों को ट्वीट करते हुए अपने प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था.

चारुलता के निधन की खबर उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल क्रिकेट दाड़ी ’पर साझा की गई थी. पोस्ट में लिखा गया था,'भारी दिल के साथ है कि आपको सूचित करता हूं, हमारी खूबसूरत दादी ने 13/01 को शाम 5.30 बजे अपनी अंतिम सांस ली. वह इतनी प्यारी छोटी महिला थी, यह सच है 'छोटी चीजें छोटे पैकेज में आती हैं' हमारी दादी खुश थीं, वह वास्तव में असाधारण थीं. वह हमारी दुनिया थी. मैं पिछले साल उसे विशेष महसूस कराने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्होंने आपका ध्यान आकर्षित किया. विराट कोहली को एक बड़ा धन्यवाद, आपने उसे अतिरिक्त विशेष महसूस कराया, आपसे और रोहित शर्मा से मिलना उसके जीवन का सबसे अच्छा दिन था (उसने कई मौकों पर हमें यह बताया).'

सेलेक्टरों की ऋषभ पंत को लेकर जिद्द पड़ी भारी, टीम इंडिया के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत

First published: 16 January 2020, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी