Home » खेल » Indian Former Caption Mahendra Singh Dhoni Launched His First Multi Store In Ranchi
 

रांची में खुल गई धोनी की पहली दुकान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2017, 11:39 IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर माही का अंदाज अपने आप में निराला है. धोनी ने क्रिकेट के मैदान के बाद बिज़नेस वर्ल्ड में भी अपनी धमाकेदार एंट्री की है. पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार काे सेवेन स्टोर सीरीज के पहले स्टोर का रांची के न्यूक्लियस मॉल में उद्घाटन किया. धोनी के साथ रीति स्पोर्ट्स के सीएमडी अरुण पांडेय भी मौजूद थे.

गौतलब है कि धोनी सेवेन स्टोर के ब्रांड एंबेसडर और पार्टनर भी हैं. रांची के बाद देश के अन्य शहरों में भी इस तरह के स्टोर शुरू होंगे. स्टोर में दुनिया के प्रमुख ब्रांड के खेल के सामान के साथ कई अन्य प्रोडक्ट उपलब्ध कराए जाएंगे. इसके अलावा गारमेंट्स की भी सारी मेजर वेराइटी यहां मिलेंगी. इस सीरीज के बारे में धोनी ने बताया कि 2020 तक इस तरह के देश में 275 और स्टोर शुरू करने की योजना है.

माही को देख मचल गए लोग

अपने शहर के हीरो को देख के रांची के लोग मचल पड़े. दीवानगी ऐसी कि हर कोई बस एक बार उन्हें नजदीक से देखने और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता नजर आया.

न्यूक्लियस मॉल में माही को देखने के लिए उमड़ी प्रशंसकों की भीड़ को देखकर दस साल पहले एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उमड़े हजारों प्रशंसकों की याद बरबस ताजा हो गई.

First published: 21 July 2017, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी