Home » खेल » Indian Gymnast Dipa Karmakar returns BMW presented by Sachin Tendulkar
 

दीपा करमाकर ने लौटाई सचिन तेंदुलकर के हाथों गिफ्ट में मिली BMW कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2016, 14:24 IST
(एएनआई)

रियो ओलंपिक में जिमनास्टिक में चौथे स्थान पर रहने वाली दीपा करमाकर ने सचिन तेंदुलकर के हाथों गिफ्ट में मिली बीएमडब्ल्यू कार को लौटा दिया है.

दीपा को यह कार रियो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन के लिए सचिन ने गिफ्ट में दी थी. बताया जा रहा है कि दीपा ने कार के बदले मिले 25 लाख रुपये से हयूंडे इलेंट्रा कार खरीद ली है.

दीपा ने न्यूज एजेंसी आईएएनस को बताया था, "त्रिपुरा में बीएमडब्ल्यू कार का कोई शोरूम या सर्विस सेंटर नहीं है. अगर कार में कोई गड़बड़ होती है तो मैं इसे कैसे ठीक करवाऊंगी. इसके साथ ही अगरतला में इस कार के लायक सड़कें भी नहीं है."

दीपा ने कहा, "उनके कोच बिशेश्वर नंदी ने इस मामले पर वी. चामुंडेश्वरनाथ के साथ चर्चा की थी. वे बीएमडब्ल्यू कार कीमत की रकम मेरे बैंक अकाउंट में जमा कराने को तैयार हो गए." 

रियो ओलंपिक 2016 में जिमनास्ट दीपा करमाकर मेडल नहीं जीत पाई थीं, लेकिन चौथे नंबर पर आकर उन्होंने सबका दिल जीत लिया था. भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने दीपा के अलावा पीवी सिंधू, साक्षी मलिक और पुलेला गोपीचंद को रियो ओलंपिक के बाद बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी थी.

यह कार बिजनेसमैन और हैदराबाद बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष वी चामुंडेश्वरनाथ के सहयोग से दी गई थी. वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के अच्छे दोस्त भी हैं. 

First published: 30 December 2016, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी