Home » खेल » Indian Premier League Deliberately Targeted: Rajeev Shukla
 

जब महाराष्ट्र में वर्ल्ड कप हो सकता है तो आईपीएल क्यों नहीं: राजीव शुक्ला

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2016, 14:05 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कमिश्नर राजीव शुक्ला ने शनिवार को कहा है कि आईपीएल वैश्विक ब्रांड है, जिसे 'जानबूझकर निशाना' बनाया जा रहा है.

एक निजी चैनल से बातचीत में शुक्ला ने कहा, 'मैं यह नहीं कहूंगा कि यह षडयंत्र है लेकिन जो भी आता है, वह आईपीएल को निशाना बनाता है. पिछले महीने वर्ल्ड कप टी-20 के दौरान ही महाराष्ट्र में कई मैच हुए थे, तो फिर आईपीएल क्यों? किसी ने कोई मुद्दा नहीं उठाया, क्यों आईपीएल को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है?

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सूखे और पानी संकट के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट ने आईपीएल मैचों को महाराष्ट्र से बाहर स्थानांतरित करने के लिए कहा था.

आईपीएल को अगले साल भारत से बाहर कराए जाने के मुद्दे पर शुक्ला ने कहा, ' यह संचालन परिषद पर निर्भर करता है जिसे फैसला करना है कि इसे भारत से बाहर कराया जाए या नहीं.'

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को संकेत दिए थे कि अगले साल आईपीएल को देश से बाहर कराया जा सकता है. दो बार लोकसभा चुनावों के चलते आईपीएल के मैच देश से बाहर हुए हैं. पहली बार 2009 में दक्षिण अफ्रीका में जबकि दूसरी बार 2014 अबू धाबी में आईपीएल का आयोजन हो चुका है.

First published: 24 April 2016, 14:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी