Home » खेल » indian women cricketers optimistic of good show in icc womens world twenty20
 

'विश्व कप सेमीफाइनल तक पहुंच जाएंगे, देखते हैं क्या होता है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 12:21 IST

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ दिनों में शानदार प्रदर्शन किया है. आईसीसी विश्व कप फाइनल में पहुंचने वाली टीम से अगले महीने होने वाले T-20 विश्व कप में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. टीम के खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे हैं और आने वाले इस बड़े टूर्नामेंट से पहले काफी कॉन्फिडेंड हैं.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज में 9 से 24 नवंबर तक खेले जाने वाले T-20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई. विश्व कप फाइनल में पहुंचने वाली टीम के खिलाड़ी को सेमीफाइनल में जगह बनाने की पूरी उम्मीद है.

2016 का T-20 विश्व कप भारत में खेला गया था. यहां टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी. ग्रुप स्टेज में खेले गए चार में से भारतीय टीम को सिर्फ एक मैच में जीत मिली थी और वह पहले दौर से ही बाहर हो गई थी.

धाकड़ सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना, युवा जेमिमा रोड्रिगेज और स्पिनर एकता बिष्ट को उम्मीद है कि कोच रमेश पोवार की देख रेख में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. मंगलवार को टेलीविजन चैनल आज तक के कार्यक्रम में एकता ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हम आसानी से सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे. देखते हैं क्या होता है.’’

भारत को 10 टीमों के इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और आयरलैंड के साथ ग्रुप बी में रखा गया है. टूर्नामेंट का आगाज गयाना में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच से होगा.

मंधाना ने कहा, ‘‘ हम एक बार में सिर्फ एक मैच पर ध्यान देंगे. पहला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ है और हम उस पर ध्यान केंद्रित करेंगे. लेकिन विश्वास है कि हम अच्छा करेंगे.’’

First published: 24 October 2018, 12:21 IST
 
अगली कहानी