Home » खेल » IPL 10 2017 Shikhar Dhawan shot shatters video analyst's laptop
 

IPL 10: जब शिखर धवन ने खेला लैपटाॅप तोड़ शाॅट, वीवीएस लक्ष्मण हुए नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2017, 10:55 IST
Shikhar Dhawan

आईपीएल 10 में नौ साल के इतिहास में कई बेहतरीन शॉट देखने को मिले हैं.ले‍किन सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच के दौरान शिखर धवन के एक शॉट ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

हुआ यूं कि धवन ने उमेश यादव की बाॅल पर स्लिप के ऊपर से शॉट खेला. बाॅल बांउड्री के बाहर चली गई और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के डग आउट में गई. यहां पर वह सीधे जाकर वीडियो एनालिस्‍ट के लैपटॉप पर जाकर लगी.
इससे लैपटॉप की स्‍क्रीन को नुकसान पहुंचा और उसका एक हिस्‍सा काला हो गया. शिखर धवन ने जब शॉट मारा था तो वीडियो एनालिस्‍ट गेंद से बचने के लिए खुद तो साइड में हो गए लेकिन लैपटॉप को ले जाना भूल गए. इसी का नतीजा रहा कि लैपटॉप में गड़बड़ी हो गई.

इस वाकये के बाद हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण काफी नाराज दिखे. उनका कहना था कि बाॅल आने के बाद दूर जाने के बजाय उन्‍हें गेंद को रोकना चाहिए. इससे गेंद लैपटॉप पर नहीं लगती.

पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में केकेआर ने रॉबिन उथप्पा के 68 और मनीष पांडे के 46 रनों की बदौलत 172/6 का स्कोर बनाया था. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवरों में 6 विकेट पर 155 का स्कोर ही बना पाई और मैच 17 रनों से हार गई. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से शिखर धवन ने 23, वॉर्नर और युवराज सिंह ने 26 -26 रनों की पारी खेलीं.  

First published: 16 April 2017, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी