Home » खेल » ipl 10 rishi kapoor tweets about virat kohli and cricketer
 

IPL 10: विराट कोहली की बढ़ी हुई दाढ़ी पर बोले ऋषि कपूर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2017, 13:08 IST

अभिनेता ऋषि कपूर खुलकर अपनी राय जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. इस बार उन्होंने आईपीएल (IPL 10) में क्रिकेटरों की बढ़ी हुई दाढ़ी पर तंज कसा है. उन्होंने लगे हाथ क्रिकेटरों को सलाह दी है कि शेव करवा लें क्योंकि प्रतिभा से आगे बढ़ते हैं कोहली की तरह दाढ़ी बढ़ा लेने से नहीं. 

ऋषि ने ट्वीट किया, 'IPL. ज्यादातर क्रिकेटरों ने इन दिनों विराट कोहली की तरह दाढ़ी बढ़ा रखी है. उनकी प्रतिभा ने उन्हें वहां पहुंचाया है जहां आज हैं न कि चेहरे के विकास ने! जिलेट के बारे में सोचो!'

इससे पहले भी आईपीएल शुरू होने के मौके पर ऋषि कपूर ने इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खेलने के बारे में विचार करनने को कहा था. ऋषि कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट किया कि आईपीएल में अफगानिस्तान ने भी अपना डेब्यू कर लिया है. मेरा आग्रह है कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भी विचार किया जाए. 

यह कोई पहली बार नहीं है जब गुजरे जमाने के इस स्टार ने किसी पर यूं हमला किया हो. पूर्व में राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल का भी मजाक उड़ा चुके हैं. वहीं, राजनीतिक मुद्दों पर भी वह अपनी राय रखते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई बार सार्वजनिक तौर पर तारीफ भी कर चुके हैं. 

First published: 17 April 2017, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी