Home » खेल » IPL 2016: Delhi Daredevils Vs Rising Pune Supergiants
 

आईपीएल में आज: दिल्ली डेयरडेविल्स Vs राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2016, 15:11 IST

खिलाड़ियों की चोट से परेशान राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम का मुकाबला आज फिरोजशाह कोटला में बेहतरीन फॉर्म में चल रही दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा. आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमों के बीच ये पहला मैच है.

पढ़ें:जानिए 5 कारण पुणे की पांचवीं हार के

दिल्ली की टीम सात मुकाबलों में से पांच में जीत दर्ज करके 10 अंक के साथ अंकतालिका में तीसरे पायदान पर है. डेयरडेविल्स ने जहीर खान की अगुवाई में अब तक लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार किया है.

पुणे को आज जीतना जरूरी


वहीं पुणे की टीम अब तक आठ में से छह मैच हार चुकी है. चार अंकों के साथ वो अंकतालिका में छठे स्थान पर है. केविन पीटरसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल मार्श और फाफ डू प्लेसिस जैसे सितारों के चोटिल हो जाने के कारण पुणे को लगातार हार का मुंह देखना पड़ा  है.

पुणे की टीम को टूर्नामेंट में वापसी के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना जरूरी है. वरना इसका खामियाजा टीम को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखकर चुकाना पड़ सकता है.

पढ़ें:दिल्ली ने केकेआर को 27 रनों से दी मात, ब्रेथवेट का कमाल

पुणे ने चोटिल फाफ डू प्लेसिस की जगह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉर्ज बेली को टीम में शामिल किया है. वहीं पीटरसन की जगह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ उस्मान ख़्वाजा को भी टीम का हिस्सा बनाया गया है.

टीम के पास बल्लेबाजी में कम ही विकल्प हैं. कप्तान धोनी के अलावा टीम की बल्लेबाजी अजिंक्य रहाणे, उस्मान ख्वाजा और जॉर्ज बेली पर निर्भर करेगी. 

First published: 5 May 2016, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी