Home » खेल » IPL 2016: Delhi Daredevils won by 10 runs
 

आईपीएल 2016: दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार तीसरी जीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2016, 21:02 IST

शनिवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को दस रनों से हरा दिया.

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में मुंबई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 154 रन ही बना सकी.

लगातार तीसरी जीत दर्ज करने वाली दिल्ली की टीम अंकतालिका में अब दूसरे नंबर पर आ गई है.

मुंबई की ओर से उसके कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 65 रन बनाए. उनके अलावा कुणाल पंड्या ने 17 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 36 रनों की पारी खेली. लेकिन दोनों बल्लेबाज अहम मौके पर रन आउट हो गए.

दिल्ली की ओर से अमित मिश्रा ने दो जबकि जहीर खान और क्रिस मौरिस ने एक-एक विकेट लिया.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 164 रन बनाए थे. टीम की ओर से संजू सैमसन ने 48 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली. उनके अलावा जेपी डुमिनी ने नाबाद 49 रनों की पारी खेली.

मुंबई की ओर से मिशेल मैक्लघन ने दो जबकि हरभजन सिंह और हार्दिक पंड्या ने एक-एक विकेट लिया. दिल्ली डेयरडेविल्स के संजू सैमसन को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

वहीं इस हार के बाद पिछली चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम अंकतालिका में छठे पायदान पर पहुंच गई है. छह मुकाबलों में से उसे चार में हार मिली है, जबकि केवल दो में ही जीत नसीब हुई है.

First published: 23 April 2016, 21:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी