Home » खेल » IPL 2019: Brian Lara says shades of Virender Sehwag look in Prithvi Shaw's batting
 

दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज ने कोहली के इस ब्रम्हास्त्र को बताया आज का 'सहवाग', बोले..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 16:11 IST

वीरेंद्र सहवाग भारतीय क्रिकेट का वो सितारा हैं जिसकी बल्लेबाजी को आज भी लोग याद करते हैं. कुछ ऐसा ही मुंबई के बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट के भविष्य पृथ्वी शॉ के लिए कहा जाने लगा है. वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने पृथ्वी शॉ को आज के जमाने का सहवाग बताया है. लारा ने कहा है कि शॉ में सहवाग की झलक दिखती है.

अपने जमाने से सबसे खतरनाक टेस्ट क्रिकेटर लारा ने कहा कि सहवाग की तरह पृथ्वी भी गेंद को कट करने में माहिर हैं. लारा ने कहा कि उनके शार्ट-आर्म पुल में पूरी तरह नजफगढ़ के नवाब की छवि नजर आती है. लारा को लगता है कि उनकी परिपक्वता शानदार है.

बता दें कि लारा ने शॉ को पिछले साल राजकोट में अपने पहले ही टेस्ट में बनाते हुए देखा था. तब से वह उनसे काफी प्रभावित हैं. लारा ने कहा कि पृथ्वी सिर्फ 19 साल का है, लेकिन IPL में दो सत्र खेलकर ही वह सीनियर खिलाड़ी बन चुका है.

लारा ने कहा कि उन्होंने पिछले साल शॉ को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते देखा था और उसने काफी रन बनाए थे. लारा ने कहा कि भारतीय सरजमीं पर युवा खिलाड़ी को इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लगता है. वह आस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे लेकिन दुर्भाग्य से चोट के कारण खेल नहीं पाए.

First published: 10 April 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी