Home » खेल » IPl 2019 Mahendra Singh Dhoni on Andre Russell Sixes
 

Video: 'ऐसे छक्के कौन मारता है भाई' जब धोनी ने रसेल के छक्कों के बाद दिया अनोखा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 13:10 IST

आईपीएल के 12वें सीजन में केकेआर के बल्लेबाज रसेल का बल्ला लगातार बोल रहा है. इस सीजन में रसेल ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर केकेआर को तीन मैच जिताए है. केकेआर और सीएसके के मैच में सभी की निगाहें रसेल पर टीकी थी. रसेल ने किसी को निराश नहीं किया और 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए. हालांकि रसेल इस दौरान उस अंदाज में नजर नहीं आए जिस विस्फोटक अंदाज़ में वो अभी तक इस सीज़न में नजर आए है.

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को सीएसके और केकेआर के मैच से पहले धोनी का एक वीडियो अपलोड हुआ. इस वीडियो में धोनी 10 अप्रैल 2018 में खेली गई रसेल की तूफ़ानी पारी को याद करते हुए कह रहे है कि ऐसे कौन मारता है भाई.

धोनी वीडियो में रसेल की पारी को याद करते हुए कह रहे है कि, क्या मुझे उस पारी को दोबारा से याद करना होगा मुझे फिर से रसेल की पारी देखनी होगी. हमारे पास 9 फिल्डर थे, एक गेंदबाज और एक विकेटकीपर. हमें मैदान के अंदर फील्डर रखने की इजाजत थी ग्राइंड के बाहर नहीं. वो कौैन ऐसा बंदा है जो इतने छक्के मारता है.

मंगलवार को खेले गए आईपीएल के 23वें मैच में केकेआर की बैटिंग लाइनअप ने सीएसके के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए. केकेआर 20 ओवरों में 108 रन ही बना पाई. लेकिन साल भर पहले खेले गए मैच में रसेल ने 33 गेंदों का सामना करते हुए 88 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 11 छक्के भी लगाए थे. रसेल को आईपीएल के 12वें सीजन का महत्वपूर्ण प्लेयर माना जा रहा है और अभी तक उन्होंने इस सीजन में 212 की सट्राइक रेट से 257 रन बनाए है इस दौरान उन्होंने 17 चौके और 25 छक्के लगाए है.

First published: 10 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी