Home » खेल » IPL 2020: Chennai Super Kings captain MS Dhoni undergoes Covid-19 test
 

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का हुआ कोरोना वायरस का टेस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 12:35 IST

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण का आगाज 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने वाला है. वहीं सभी टीम के खिलाड़ी 20 अगस्त के बाद कभी भी यूएई के लिए उड़ान भरने वाले हैं.

ऐसे में सभी खिलाड़ियों को कोरोना वायरस टेस्ट हो रहा है और इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया है और टेस्ट का रिजल्ट गुरूवार को आने की संभावना बताई जा रही है.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रांची के निजी अस्पताल गुरु नानक अस्पताल में माइक्रो प्रैक्सिस लैब ने बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी के सिमालिया स्थित फार्महाउस से उसका नमूना लिया. धोनी के अलावा, एक और सीएसके खिलाड़ी मोनू कुमार सिंह ने भी अपने नमूने दिए. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर बाद कभी भी उनके टेस्ट का रिजल्ट आ सकता है.

अगर दोनों खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट निगेटिव आता है तो दोनों खिलाड़ी चेन्नई के लिए उड़ान भरेंगे, जहां चेन्नई ने अपने खिलाड़ियों के लिए यूएई रवाना होने से पहले पांच दिन का एक ट्रेनिंग कैंप लगाने का फैसला लिया है.

बतातें चलें की महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं और वो आईपीएल से वापसी करने वाले हैं, ऐसे में उनसे फैंस को बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि माही एक बार फिर मैदान पर नजर आए.

ENG vs PAK 1st Test: पाकिस्तानी बल्लेबाज को आउट करने के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने थी गलती, अब पिता ने दी 'सजा'

First published: 13 August 2020, 12:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी