Home » खेल » IPL 2020 CSK vs DC: MS Dhoni won hearts after clean eyes of Prithvi Shaw, photo goes viral
 

IPL 2020: चेन्नई के गेंदबाजी की कुटाई कर रहे थे पृथ्वी शॉ तभी आंख में चला गया कीड़ा, धोनी ने किया ऐसा देखकर लोगों ने कहा वाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 9:26 IST

IPL 2020 CSK vs DC: आईपीएल में बीती रात खेले गई मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के जाबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स के शेरों को पटखनी दे दी. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स द्वारा दिए गए 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी की सेना को 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स 7 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 131 रन बनाने में ही सफल हो पाई. 

हालांकि इस मुकाबले में एक ऐसी घटना हुई, जिसनें एक बार फिर लोगों को धोनी की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया. इस घटना को देख लोगों के मुह से वाह ही निकल गया. दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी और दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में धोनी पृथ्वी शॉ की आंखों में परेशानी होने पर खुद जाकर मदद करते हैं. 

धोनी पृथ्वी शॉ की तब मदद करते हैं जब वह CSK के गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर रहे थे. शॉ जब जमकर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी उनकी आंख में एक कीड़ा चला गया. इसके बाद विकेटकीपिंग कर रहे महेंद्र सिंह धोनी तुरंत ही उनके पास मदद के लिए आ गए. धोनी ने उनकी आंखों से उस कीड़े को निकाला, जिसके बाद एक बार फिर शॉ खेलने के लिए तैयार हुए.

IPL 2020 CSK vs DC: धोनी पर भारी पड़े श्रेयस अय्यर, दिल्ली ने चेन्नई को 44 रनों से हराया

इस फोटो को इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है, "पृथ्वी शॉ आपकी आंखों में कुछ दिक्कत हो रही है. MS धोनीः फिक्र ना करो, मैंने तुमको कवर कर लिया है." बता दें कि इस मुकाबले में पृथ्वी शॉ ने 43 गेंदों पर शानदार 64 रन बनाए थे. शॉ ने 9 चौके और एक शानदार छक्का लगाया.

पृथ्वी शॉ ने शिखर धवन के साथ मिलकर 94 रनों की साझेदारी की और सीएसके के खिलाफ 175 रनों का पहाड़ स्कोर खड़ा किया था. भले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स मैच हार गई, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने खेल भावना से सबका दिल जीत लिया. पृथ्वी शॉ को इस मुकाबले के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Video: धोनी ने मारा ऐसा छक्का, स्टेडियम के बाहर चली गई बॉल, गेंद पाकर रफूचक्कर हो गया ये शख्स

IPL 2020 CSK vs DC: धोनी-चाहर की एक गलती चेन्नई को पड़ी भारी, गंवाना पड़ा मुकाबला

First published: 26 September 2020, 9:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी