Home » खेल » IPL 2020, MI vs RCB: Ishan Kishan become emotional for losing match after blasting 99 runs
 

IPL 2020: 99 रन का धमाका करने के बाद भी MI को जीत नहीं दिला पाए ईशान किशन तो हो गए भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2020, 12:44 IST

IPL 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) के बीच मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा. इसके बाद RCB ने MI को मात दे दी. इस हार के बाद मुंबई इंडियंस की तरफ से 99 रनों का धमाका करने वाले ईशान किशन काफी इमोशनल नजर आए. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

IPL 13 के 10वें मुकाबले में MI और RCB के बीच रोमांच की सारी हदें पार हो गईं. इस मैच में आखिरी गेंद तक ट्विस्ट बना रहा. यहां तक कि सुपर ओवर तक गए मैच में भी आखिरी गेंद तक पता नहीं चल पा रहा था कि कौन सी टीम जीतेगी. हालांकि इसमें बाजी रॉयल चैंलेजर्स बैंग्लोर बाजी मारने में कामयाब रही.

लेकिन हार के बावजूद भी इस मैच के सबसे बड़े स्टार रहे मुंबई की तरफ से 99 रन की पारी खेलने वाले ईशान किशन. उनकी टीम भले ही यह मुकाबला हार गई लेकिन जिस परिस्थिति में उन्होंने 99 रनों की धमाकेदार पारी खेली, वह वाकई काबिले-तारीफ है. हालांकि हार के बाद ईशान किशन बेहद निराश हुए और काफी भावुक नजर आए.

ईशान किशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें वह जमीन पर बैठे बेहद भावुक नजर आ रहे हैं. बता दें कि आरसीबी की तरफ से दिए गए 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम अपनी पारी के 14वें ओवर तक मुकाबले से बाहर थी. आखिरी 6 ओवर में  मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 104 रनों की जरूरत थी.

इस समय ऐसा लगने लगा था कि अब मुंबई इस मैच को जीत ही नहीं सकती. लेकिन ईशान किशन और किरोन पोलार्ड ने यहां से मैच को मुंबई की तरफ ले जाने के लिए पूरा जोर लगा दिया. दोनों ने आखिरी 6 ओवर में मैदान पर ऐसा धमाका किया कि दर्शकों की बाछें खिल गईं. मुंबई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रनों की जरूरत थी.

IPL 2020: आखिर क्यों सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं आए ईशान किशन, मैच के बाद रोहित शर्मा ने बताया कारण

आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर सिर्फ दो रन बने. इसके बाद ईशान किशन ने दो गेंदों में लगातार दो छक्के लगाकर मैच का पलड़ा मुंबई की ओर झुका दिया. हालांकि 5वीं गेंद पर छक्का मारने के चक्कर में ईशान किशन बांउड्री पर लपके गए और 99 रन बनाकर आउट हुए. वहीं आखिरी गेंद पर मुंबई को जब जीत के लिए 5 रन चाहिए थे. तब पोलार्ड सिर्फ चौका लगा पाए. इसके बाद मैच सुपर ओवर में चला गया और आरसीबी ने वहां मुंबई इंडियंस को हरा दिया.

जब ईशान किशन आखिरी ओवर में आउट हो गए तो वह बहुत ज्यादा भावुक नजर आए. अपनी टीम को जीत न दिला पाने की कसक ईशान किशन के चेहरे पर साफ दिख रहा था. वह सबसे अलग होकर बैठ गए और काफी भावुक नजर आए. ईशान किशन ने इस मैच में 58 गेंदों पर 99 रनों की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें 9 छक्के शामिल थे.

IPL 2020: क्या सुरेश रैना के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने बंद कर दिए दरवाजे? फ्रेंचाइजी ने वेबसाइट से हटाया खिलाड़ी का नाम

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत से खुश नहीं दिखें विराट कोहली, मैच के बाद कही ये बात

First published: 29 September 2020, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी