Home » खेल » IPL 2020: MS Dhoni smashes sixes during CSK practice session on Chidambaram stadium
 

Video: धोनी ने IPL से पहले आगे निकलकर मारा ऐसा छक्का, देखकर इस तरह चिल्लाने लगे दर्शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2020, 17:00 IST

IPL 2020: वर्ल्डकप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान पर नहीं उतरे हैं. अब एमएस धोनी आईपीएल (IPL 2020) की तैयारी में जुटे हैं. चेन्नई(Chennai) के एमए चिदंबरम स्टेडियम में वह अपनी टीम के लिए प्रैक्टिस शुरू कर चुके हैं. प्रैक्टिस सेशन में ही धोनी को देखने के लिए फैन्स ग्राउंड पर लगातार आ रहे हैं.

धोनी जैसे ही ग्राउंड पर उतरते हैं वैसे ही फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए पागलों की तरह चिल्लाते हैं. फैन्स उनके लिए जोर-जोर से चीयर करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके प्रैक्टिस का एक वीडियो डाला गया है, जिसमें उनको लेकर दीवानगी देखने को मिलती है.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो डाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो दो बल्ला लेकर नेट्स पर प्रैक्टिस करने के लिए आए. उनके आते ही दर्शक धोनी-धोनी चिल्लाना शुरू कर देते हैं. इसके बाद उन्होंने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. उन्होंने नेट प्रैक्टिस में ही बड़े-बड़े शॉट्स लगाए.

उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रैक्टिस के दौरान आगे निकलकर छक्का मारते दिख रहे हैं. धोनी के छक्का मारने के बाद दर्शक जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि धोनी के जैसा कोई नहीं है.  

नीचे देखें धोनी के छक्के का वीडियो-

First published: 3 March 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी