Home » खेल » IPL 2020: Suresh Raina unfollows CSK on twitter, CEO Kasi Viswanathan said this
 

IPL 2020: रैना ने CSK को ट्विटर पर किया अनफॉलो, टीम के मालिक ने कहा था- कामयाबी चढ़ जाती है सिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2020, 11:02 IST

IPL 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर (Twitter) पर अनफॉलो कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरेश रैना ने शनिवार से CSK को फॉलो करना बंद कर दिया है. इससे पहले सुरेश रैना आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले निजी कारण बताते हुए देश वापस लौट आए थे. बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्नीनिवासन ने उनके फैसले पर नाराजगी जताई थी.

IPL छोड़कर वापस लौटने से टीम के मालिक श्रीनिवासन खासे नाराज बताए जा रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक बयान में कहा था कि सुरेश रैना ने होटल के कमरे को लेकर नाराजगी की वजह से IPL छोड़ दिया. वह भारत लौट आए थे. श्रीनिवासन ने इसके साथ यह भी कहा था कि कामयाबी सुरेश रैना के सिर पर चढ़ गई है.

अपने बयान में श्रीनिवासन ने कहा था, "खुद को क्रिकेटर्स कुछ और समझने लगे हैं, पिछले जमाने में जैसे नखरा करने वाले हीरो होते थे." श्रीनिवासन ने कहा था कि CSK हमेशा से एक परिवार की तरह रहा है. इसमें सभी सीनियर क्रिकेटरों ने रहना सीखा है. अगर आप किसी बात पर अड़े हैं या नाखुश हैं, तो वापस जाइए.

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी ने किया खुलासा, आखिर कब वापसी करेंगे अंबाती रायडू

श्रीनिवासन ने कहा था कि वह किसी को कुछ करने के लिए दबाव नहीं डालते. कई बार कामयाबी आपके सिर पर चढ़ जाती है. बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद रैना के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी वापसी की मांग कर रहे थे. इस पर टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग ने कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है.

जबकि CSK के सीईओ कासी विस्वनाथन ने उनकी वापसी को लेकर कहा था कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है. विस्वनाथन ने कहा था कि हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते. रैना खुद से वापस गए थे. उनके फैसले का हमलोग सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा था कि क्रिकेट में हार-जीत लगी रहती है. हम वापसी जरूर करेंगे.

IPL 2020: अजीत अगरकर ने विराट कोहली की कप्तानी में गिनाई खामियां, दिया ये सुझाव

IPL 2020: क्या सुरेश रैना करेंगे आईपीएल में वापसी, चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने दिया ये जवाब

First published: 27 September 2020, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी