Home » खेल » IPL 2021 Auction: Shah Rukh Khan's son Aryan Khan attend the event
 

IPL Auction में दिखी शाहरुख खान के बेटे आर्यन की चमक, जूही चावला की बेटी भी आईं नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2021, 15:50 IST

IPL Auction 2021: आईपीएल 2021 की नीलामी(IPL Auction 2021) के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के को-ओनर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah rukh Khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) की चमक देखने को मिली. आर्यन खान ने आईपीएल की नीलामी में हिस्सा लिया.

किंग खान के बेटे आर्यन खान पहली बार आईपीएल के ऑक्शन में शामिल हुए हैं. आईपीएल के ट्विटर हैंडल से इसे लेकर एक तस्वीर भी शेयर की गई. इस तस्वीर में आर्यन खान के अलावा जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता भी नजर आ रही हैं. यह तस्वीर नीलामी से पहले हुई ब्रीफिंग के दौरान की है. दोनों केकेआर की टेबल पर बैठे नजर आए. 

आर्यन खान और जाह्नवी मेहता केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर, जय मेहता तथा टीम के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर के साथ मौजूद दिखे. आर्यन खान, शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. वह शुरू से ही केकेआर की टीम को फॉलो करते हैं. पहले सीजन से ही वह केकेआर का मैच देखने स्टेडियम में आते रहे हैं.

पिछले साल यूएई में हुए मैच के दौरान वह अपने पिता शाहरुख खान के साथ टीम का उत्साह बढ़ाते और मैच देखते स्टेडियम में नजर आए थे. वह अक्सर केकेआर के मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आते रहते हैं. हालांकि यह पहली बार है जब वह ऑक्शन टेबल पर बैठकर केकेआर के लिए खिलाड़ी चुनते दिखे.

दूसरी तरफ जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता आईपीएल ऑक्शन में पहले ही अपनी चमक बिखेरती रही हैं. वह ऑक्शन के दौरान पहले भी टीम की टेबल पर नजर आ चुकी हैं. केकेआर की टीम ने नीलामी से पहले अपने ट्विटर हैंडल से जान्हवी मेहती की तस्वीर शेयर कर उन्हें आईपीएल में बोली लगाने वाला का सबसे युवा बताया. 

IPL 2021 Auction: नीलामी से पहले केएल राहुल ने बताया आखिर क्या है पंजाब किंग्स में कमी और क्यों बदला फ्रेंचाइजी ने अपना

IPL 2021 Auction Live Updates: ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ में खरीदा, केदार जाधव रहे अनसोल्ड

First published: 18 February 2021, 15:50 IST
 
अगली कहानी