Home » खेल » IPL 2021: Billy Stanlake and Reece Topley reject offer from CSK
 

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स पर आई नई मुसीबत, इन दो खिलाड़ियों ने ठुकराया फ्रेंचाइजी का ऑफर, बताया ये कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2021, 15:47 IST
IPL 2021: Billy Stanlake and Reece Topley reject offer from CSK

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत में अब कुछ ही दिन बचे हैं और उससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने बीते दिनों ही आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. जोश हेजलवुड ने कहा है कि बॉयो-बबल में रहना आसान नहीं है और इसीलिए उन्होंने अपना नाम वापस लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानी यह है कि जोश हेजलवुड की जगह टीम में उनकी जगह किसे शामिल किया जाए, इसको लेकर फ्रेंचाइजी माथापच्ची कर रही है. टीम ने इस दौरान दो खिलाड़ियों को अप्रोच भी किया है, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजी के ऑफर को ठुकरा दिया.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिली स्‍टेनलेक और इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपले से भी सम्‍पर्क किया, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजी को मना कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, मामले से संबंधित एक व्यक्ति ने कहा,"उनमें से कई के पास अंग्रेजी काउंटी टीमों के साथ अनुबंध है और कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण अनुमति नहीं है. हमें वाइल्डकार्ड के लिए जाना पड़ सकता है और जल्द ही एक मिल सकता है. लेकिन समस्याएं बनी रह सकती हैं."


हालांकि, इन समस्याओं के बीच चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि रवींद्र जडेजा चोटिल होकर वापस लौट चुके हैं. उन्होंने कहा,"उन्होंने बल्लेबाजी की और नेट्स में गेंदबाजी की और उस पर काफी अच्छा लग रहा थे. वे निश्चित रूप से प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे."

बताते चलें कि आईपीएल की शुरूआत से पहले तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. पहले नीतीश राणा के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आई और उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल और रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कोविड-19 पॉजिटिव आई थी.

IPL 2021: आईपीएल पर कोरोना का संकट, विराट कोहली की टीम का यह खिलाड़ी आया कोविड-19 की चपेट में

First published: 4 April 2021, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी