Home » खेल » IPL Delhi Daredevils Vs Mumbai Indians
 

आईपीएल: दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियन्स को 165 रन का लक्ष्य दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2016, 18:12 IST

पिछले दो मैच जीतकर लय में आ चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स और दो बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स की टीमें आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में भिड़ने को तैयार हैं. आज के मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. 

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को 20 ओवर में 165 रन का लक्ष्य दिया है. 

आज दिल्ली के ओपनर क्विंटन डी काक कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और मात्र 9 रन पर आउट हो गए. शुरुआती झटकों के बाद संजू सैमसन और जेपी डुमिनी ने दिल्ली की पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी की. 

संजू सैमसन के आउट होने के बाद पवन नेगी ने डुमिनी का साथ बखूबी निभाया. दोनों खिलाड़ीयों ने 5वें विकेट के लिए 39 रन की साझेदारी निभाई.

वहीं आज के मैच में दिल्ली की टीम को शुरुआती झटके देने के बाद मुंबई की गेंदबाजी कोई खास कमाल नहीं कर सकी. मिशेल मैकलैघन ने सबसे ज्यादा दो विकेट झटके. हरभजन सिंह और हार्दिक पंड्या को 1-1 विकेट मिला.

पढ़ें:आईपीएल के 5 बेहतरीन फील्डर, रैना नंबर वन

जहीर खान के नेतृत्व में दिल्ली डेयरडेविल्स अंक तालिका में चौथे नंबर पर है. जबकि मुंबई की टीम छठे पायदान पर है.

मुंबई को रोहित शर्मा का आसरा


मुंबई की टीम पांच में से दो मैच जीत चुकी हैं. जबकि 3 मैच में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी. मुंबई इंडियंस 4 अंकों के साथ छठे नंबर पर है. रोहित शर्मा की पारियों की बदौलत मुंबई की टीम कोलकाता और बैंगलोर को हरा चुकी है. आज के मैच में सबकी नजरें रोहित शर्मा पर ही होंगी.

First published: 23 April 2016, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी