Home » खेल » IPL2017-mumbai-indians defeated in kings xi punjab
 

बटलर और नीतीश राणा की तूफानी फिफ्टी से जीता मुंबई इंडियंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 10:19 IST

आईपीएल के दसवें सीज़न के 22वें मैच में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इंदौर के होलकर स्टेडियम में मुंबई ने  टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पंजाब ने हाशिम अमला के शानदार शतक की बदौलत 20 ओवर में 198 रन का स्कोर बनाया.

मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार अंदाज में बैटिंग करते हुए मैच 15.3 ओवर में ही जीत लिया. इस मैच में जीत के साथ ही वो इस आईपीएल के टॉप पर आ गई. मुंबई इंडियंस की ये लगातार पांचवी जीत है. मुंबई  की तरफ से जोस बटलर और नीतीश राणे ने शानदार बल्लेबाज़ी की. जोस बटलर ने 37 गेंदों पर सात चौकों और पांच छक्के की मदद से तूफ़ानी 77 रन बना डाले और पंजाब की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. जोस बटलर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

नीतीश राणे ने एक बार फिर मुंबई के लिए शानदार पारी खेली. उन्होंने 34 बॉल में शानदार 62 बनाए. अपनी इस पारी में नीतीश ने 7 छक्के मारे. इसी के साथ वो इस आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं .उन्होंने सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर को पीछे छोड़ा. नीतीश राणे ने बटलर के साथ मिलकर 85 रन की साझेदारी की. अब ऑरेंज कैप पर राणे का कब्जा हो गया है.

हाशिम अमला ने 58 गेंदों मेंं नाबाद 104 की पारीव खेली. अमला ने अपनी पारी में 8 चौके और 6 छक्के मारे. अमला के अलावा पंजाब के कप्तान मैक्सवेल ने 8 गेंद पर 40 रन की धमाकेदार पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने तीन छक्के और चार चौके मारे.

First published: 21 April 2017, 10:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी