Home » खेल » isis threatens football player cristiano ronaldo and lionel messi before fifa world cup 2018
 

रोनाल्‍डो और मेसी को ISIS की धमकी, सिर कलम कर खून से रंग देंगे मैदान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 16:49 IST

आतंक के सबसे बड़े संगठन ISIS ने इस बार स्‍टार प्‍लेयर क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो और लियोनेल मेसी का सिर कलम करने का एक तस्वीर जारी की है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस संबंध में एक वीडियो भी जारी हुआ है, 'द सन' की एक खबर के अनुसार इस फोटोशॉप्‍ड तस्वीर में दो आतंकवादी रोनाल्‍डो और मेसी का सिर कलम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ इस तस्वीर में लिखा है कि उनके खून से मैदान रंगा जाएगा.

बता दें कि 21वें फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 की तैयारियां अंतिम दौर में हैं. यह टूर्नामेंट रूस में होने वाला है. इससे पहले आईएसआईएस की धमकी से सभी लोग सहमे हुए हैं. इसके साथ ही आईएसआईएस के संदेशों पर निगरानी रखने वाली संस्‍था सिक्‍सगिल के अनुसार आईएसआईएस रूस में अगले महीने शुरू हो रहे वर्ल्‍डकप के दौरान हमला करने के लिए मैसेज जारी कर रहा है.

ये दो फुटबॉलर सबसे महान फुटबॉलर गिने जाते हैं, रोनाल्डो पुर्तगाल की नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान हैं. रोनाल्डो ने अपने करियर में 25 ट्रॉफियां जीती हैं, जिसमें पांच लीग खिताब, चार यूईएफए चैंपियंस लीग खिताब और एक यूईएफए यूरोपीय चैंपियनशिप शामिल हैं. 21वां फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 14 जून से शुरू होगा और इसका फाइनल 15 जुलाई को खेला जाएगा इस टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा लेंगी.

ये भी पढ़ें: वनडे और IPL में खेलने को लेकर चेतेश्वर पुजारा ने दिया ये भावुक बयान

First published: 17 May 2018, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी