Home » खेल » kevin Pietersen ruled out of IPL with calf injury
 

पुणे के विस्फोटक बल्लेबाज केविन पीटरसन आईपीएल से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2016, 14:30 IST

पुणे राइजिंग सुपरजाइंट्स के विस्फोटक बल्लेबाज केविन पीटरसन पिंडली की चोट के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएेल) के शेष मैच नहीं खेल पाएंगे.

शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू के खिलाफ पीटरसन अपने दाहिने पैर की पिंडली चोटिल करा बैठे. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर घोषणा की कि वह आईपीएल के बचे हुए मैच में नहीं खेलेंगे.

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने फेसबुक पर लिखा, ‘ओवर एंड आउट, इंडिया. चोटें काम का हिस्सा हैं. मेरी पिंडली काफी गंभीर चोटिल हो गयी है.  इतने अच्छे खिलाड़ियों को छोड़कर जाना दुखद है लेकिन अपने परिवार के पास लौटने से खुश हूं. लंदन में गर्मिंया होंगी. नवंबर तक छुट्टियां. अब अलविदा. सभी को बहुत प्यार. केपी.'

kevin1.jpg

35 वर्षीय इस क्रिकेटर ने इस घटना के बाद फेसबुक पर ड्रेसिंग रूम में व्हीलचेयर पर खुद की एक फोटो भी पोस्ट की, जिसमें उनकी पिंडली बंधी हुई थी.

पीटरसन का चोटिल होना पुणे और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चिंता की बात है. आईपीएल के पहले चार मैचों में पुणे की टीम को तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा है. पुणे अंकतालिका में आखिरी से दूसरे नंबर पर है.पीटरसन ने आईपीएल की चार पारियों में 119.67 के स्ट्राइक रेट और 36.50 के औसत से 73 रन बनाये हैं.

First published: 24 April 2016, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी