Home » खेल » Krystle D'Souza trolled for posting 'Mere Bhai' pic with Hardik Pandya, jumps to his defence
 

हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास और कहा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 14:11 IST
Hardik Pandya

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या जब से करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शामिल होकर आए हैं तभी से सुर्खियों में चल रहे हैं. खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी और इसकी वजह से BCCI भी क्रिकेटर से नाराज हो गया था. इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या को BCCI ने एक सीरीज के लिए बैन कर दिया था. तो वहीं अब एक एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जैसे कोई जलती हुई आग अपने हाथ ले ली हो. एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. 

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक पांड्या के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की जिसमें दोनों एक साथ और पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं और क्रिस्टल ने इस फोटो को कैप्शन दिया और लिखा,"मेरे भाई जैसा कोई हार्डिच नहीं है." जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया वैसे ही मानो क्रिस्टल पर यूजर्स ने हमला बोल दिया और उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Hardik Pandya and KL Rahul

बता दें कि एक्ट्रेस को सिर्फ इसलिए ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि हार्दिक ने कॉफी विद करण में जो कहा था उसके बाद  क्रिस्टल डिसूजा ने लिखा मेरे भाई जैसा कोई नहीं है. इसी वजह से फैंस भड़क गए और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. हार्दिक ने शो में कहा था कि वो लड़कियों को लेकर विवादित टिप्पणी दी थी. हार्दिक के साथ शो का हिस्सा बनने केएल राहुल भी पहुंचे थे.

अक्षय कुमार के पीएम मोदी वाले इंटरव्यू को लेकर इस एक्टर ने किया ट्रोल, कहा- डोनाल्ड ट्रंप का लेना है इंटरव्यू

बुरे फंसे अक्षय कुमार! नागरिकता के बाद नेशनल अवॉर्ड पर खड़े हो गए सवाल

धोनी और इस मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर होने की थी चर्चा, ब्रेकअप के बाद बोलीं- बदनुमा दाग था रिश्ता

First published: 5 May 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी