Home » खेल » luG: Sanju Samson not thinking much about national selection
 

टीम इंडिया में चयन न होने से निराश हुए संजू सैमसन, कहा- अब चयन को लेकर सोचना छोड़ दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 15:41 IST
केरल के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन के हालिया प्रदर्शन का काफी शानदार रहा है. संजू और पंत को धोनी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है. वहीं संजू अभी भी टीम के चयन को लेकर सोच नहीं रहे हैं. हाल में ही संजू ने टीम चयन को लेकर बात की. इस दौरान उन्होेने साफ किया कि वो इस समय सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं.
 
टीम चयन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब मैने अब नेशनल टीम में चयन को लेकर सोचना छोड़ दे दिया है. जब भी आप अपने चयन को सोचते है तो आप मैच पर ध्यान नहीं दे पाते हैं. आप का दिमाग मैच पर नहीं होता है. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब आप एक सीजन में अच्छा करते है तो आप खुद वहां जगह बना सकते हैं.

 
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि मेरा सारा ध्यान सिर्फ मैच पर ही होता है ताकि मैं एक बल्लेबाज़ और विकेटकीपर अच्छा कर सकूं। इस दौरान मैं अपने चयन को लेकर कुछ भी नहीं सोचता हूँ.
 
 
आप को बता दें कि इससे पहले केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अब संजू सैमसन ने हाथ बढ़ाया था. संजू ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 15 लाख रूपए दिए हैं. संजू ने खलीज टाइम्स से कहा कि वो ये सब किसी तरह के प्रचार के लिए नहीं कर रहे. सैमसन ने कहा कि ये पब्लिसिटी के लिए नहीं है. मैं दुनिया को बिना बताए दान करता हूं. ये समय लोगों के बीच जागरुकता लाने का है. मेरे जैसे लोगों को ही ये करना होगा. मुझे लगता है कि मेरे ऐसा करने से लोग आगे आकर बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगे.

First published: 28 August 2018, 15:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी