Home » खेल » Mahendra Singh Dhoni left the reception party of virat anushka in mumbai
 

विरुष्का की रिसेप्शन पार्टी बीच में ही छोड़कर चले गए महेंद्र सिंह धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2017, 17:51 IST

मंगलवार 26 दिसंबर की रात विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्‍शन पार्टी दी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. लेकिन इस पार्टी में एक ऐसी चीज हुई जिसे लेकर चर्चाओं के बाजार आम रहे. दरअसल रिसेप्शन में शामिल होने आए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पार्टी बीच में ही छोड़कर चले गए. इसके बाद यह खबर मीडिया की सुर्खियां बन गईं.

खबर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा समेत विराट-अनुष्का की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने आए थे. लेकिन वह पार्टी बीच में ही छोड़कर चले गए. इसके बाद मीडिया में तमाम तरह की बातें की जाने लगीं. कानाफूसी शुरू हो गई कि आखिर क्या वजह थी जो धोनी पार्टी बीच में ही छोड़कर चले गए.

हालांकि बाद में पता चला कि महेंद्र सिंह धोनी को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बर्थडे पार्टी में शामिल होना था, जिसकी वजह से वह विराट-अनुष्का की पार्टी से चले गए थे. आपको बता दें कि सलमान खान 27 दिसंबर को 52 साल के हो गए हैं.

मंगलवार रात को एक तरफ जहां ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में बिजी थे वहीं कुछ सलमान खान की बर्थडे पार्टी में भी शरीक हुए. कुछ मेहमान ऐसे भी थे जो दोनों जगहों पर गए. उन्हीं नामों में से एक है पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.

महेंद्र सिंह धोनी अपनी फैमिली के साथ पहले विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे और थोड़ी देर बाद वहां से पनवेल के लिए रवाना हो गए. सलमान खान ने पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर दोस्तों के लिए पार्टी का आयोजन किया था. बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ भी पहले विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई थीं लेकिन कुछ समय बाद वह भी पनवेल के लिए निकल गईं.

जहां तक विराट-अनुष्का के रिसेप्‍शन की बात है, इस वेडिंग रिसेप्शन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. इसी पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें महानायक अमिताभ बच्‍चन, अनुष्‍का के सामने हाथ जोड़कर झुककर उन्‍हें बधाई दे रहे हैं. वहीं, अनुष्‍का भी झुककर उनकी बधाई स्‍वीकार कर रही हैं. इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में अनुष्‍का खिलखिलाकर मुस्‍कुरा रही हैं.

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में एक निजी समारोह में शादी की थी. इसके बाद विदेश में हनीमून मनाने के बाद दोनों ने देश लौटकर दिल्‍ली में 21 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्‍शन पार्टी दी थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे.

First published: 27 December 2017, 17:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी