Home » खेल » Meet Saina Nehwal's Mr. Lucky
 

मिलिए सायना नेहवाल के मिस्टर लकी से

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2016, 13:53 IST

क्या आप जानते हैं कि बैडमिंटन की मशहूर खिलाड़ी सायना नेहवाल के मिस्टर लकी कौन हैं. अगर नहीं जानते तो कोई बात नहीं. सायना नेहवाल ने अपने लकी चार्म के नाम का खुलासा कर दिया है.

दरअसल द कपिल शर्मा शो की अगली कड़ी में बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल मेहमान बन कर आएंगी. सायना का मानना है कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके लिए काफी भाग्यशाली है. 

तस्वीरेंः मां और गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ एयरपोर्ट पर दिखे सलमान खान

इसके पीछे की पुख्ता वजह भी है. क्यंकि इससे पहले 2014 के नवंबर माह में सायना नेहवाल ने चीन में ओपन टूर्नामेंट खिताब अपने नाम किया था. इसके साथ ही वो इस खिताब को अपने नाम करने वाली पहली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी भी बन गई थीं. 

saina nehwal kapil sharma.jpg

ट्विटर

इस खिताब को जीतने से पहले सायना उस वक्त आने वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के शो में शामिल हुई थीं. 

एक वेबसाइट पर छपी खबर में कपिल शर्मा के सेट के सूत्रों के हवाले से इसकी जानकारी दी गई है. इसमें बताया गया है कि कपिल की टीम के कलाकारों से सायना ने कहा कि उन्हें लगता है कि कपिल उनके लिए भाग्यशाली है. 

देखेंः मनोरोगी रमन राघव 2 का ट्रेलर हुआ वायरल

अपने शूट के दौरान सायना ने पूरी टीम के साथ मस्ती करते हुए कलाकारों को इस बाबत जानकारी दी. वहीं, ट्विटर पर भी सायना ने कपिल शर्मा के शो की शूटिंग की तस्वीर और अपनी खुशी जाहिर की. 

बता दें कि इस बार सायना कपिल के शो में आने के बाद रियो ओलंपिक में जा रही हैं. ऐसे में कपिल अगर वाकई भाग्यशाली बन गए तो भारत का एक मेडल तो पहले ही पक्का हो गया.

First published: 13 May 2016, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी