Home » खेल » model-qandeel-baloch-is-now-eyeing-virat-kohli
 

पाक मॉडल कंदील बलोच को अब विराट कोहली से हुआ प्यार

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2016, 15:46 IST

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले तक शाहिद आफरीदी के प्यार में पागल पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच को अब टीम इंडिया के बल्‍लेबाज विराट कोहली से प्यार हो गया है.

कंदील बलोच वही मॉडल हैं जिन्होंने 19 मार्च को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच से पहले इस बात कि घोषणा की थी कि अगर पाकिस्तान की टीम भारत को हरा देगी कि वह पाक टीम के लिए स्ट्रिप करेंगी. लेकिन कंदील अपने इस कारनामे से बच गईं, क्योंकि टीम इंडिया ने पाकिस्तान को उस मैच में हरा दिया था. इसके बाद कंदील ने पाकिस्तान हार के लिए आफरीदी को जिम्मेदार ठहराया था.

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने ताजा घटनाक्रम में एक ट्वीट करते हुए विराट कोहली से अपने प्रेम का इजहार किया है, जो कुछ दिनों पहले तक पाक क्रिकेटर शाहिद आफरीदी के लिए था. इस ट्वीट में लिखा है कि, 'विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों?' फीलिंग इन लव.'

virat-love

इसके अलावा कंदील ने विराट कोहली के लिए ट्वीटर पर अपनी एक हॉट फोटो भी शेयर किया.

Qandeel-001

इससे पहले टी-20 वर्ल्ड कप में 19 मार्च को भारत से पाकिस्तान के हारने के बाद कंदील ने पाक टीम को लेकर  विवादास्पद टिप्पणी की थी. कंदील ने मैच खत्म होने के बाद आफरीदी और पूरी टीम को अपशब्द भी कहा था.

हार के बाद आफरीदी को रिटायर होने जाने की सलाह देने वाली मॉडल ने कहा था कि, ‘तुम लोगों ने हमें बर्बाद कर दिया. तुमने फिर से हरवा दिया हमें इंडिया से. कहीं का नहीं छोड़ा तुमने. पाकिस्तान वापस मत आना. वे तुम्हें नहीं छोड़ेंगे. तुम्हें हम लोग नहीं छोड़ेंगे.'

First published: 25 March 2016, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी