Home » खेल » Mohammad Shami demands thorough investigation into wife hasin jahan allegation
 

फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, बीवी और बीसीसीआई को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 9:47 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने कई संगीन आरोप लगाए हैं. पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को लगातार बढ़ता देख एक बार फिर मोहम्मद शमी कैमरे के सामने आए. इस बार उन्होंने पत्नी हसीन जहां के आरोपों की व्यापक जांच की मांग की है. न्यूज एंजेसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "दिन-ब-दिन आरोप बढ़ते जा रहे हैं. इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता. लेकिन, मैं चाहता हूं कि आरोपों पर व्यापक जांच हो."

 

बता दें कि हसीन जहां ने शनिवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि जहां ने शमी के खिलाफ जुटाए गए तमाम सबूतों को पुलिस को सौंप दिया है. इसके बाद कोलकाता पुलिस के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ कार्रवाई को नजरअंदाज करना बहुत ही मुश्किल होगा.

 

पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी इससे पहले भी कैमरे के सामने आए थे. उस वक्त भी उन्होंने सभी आरोपों को गलत बताया था. इस बार फिर शमी कैमरे के सामने आए और पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों पर व्यापक जांच की मांग की है. इसके साथ-साथ उन्होंने बीसीसीआई पर भी पूरा भरोसा जताया है.

ये भी पढ़ेंः बीवी के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को दिया तगड़ा झटका, लिया ये बड़ा फैसला

बीसीसीआई को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे BCCI पर पूरा भरोसा है. इंवेस्टिगेशन होने के बाद वो जो भी फैसला लेते हैं. उसकी मुझे टेंशन नहीं है." बता दें कि पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को सालाना अनुबंध से दरकिनार किया है.

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पति(शमी) पर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने, या सीधे-सीधे कहें कि हत्या करने के प्रयास का आरोप दर्ज कराया है. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है. हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर 498 A, 323, 307, 376, 506, 328, 34 पीनल कोड के तहत आरोप लगाए हैं.

First published: 11 March 2018, 9:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी