Home » खेल » mohammad shami wife haseen jahan anger on media person hit the camera
 

शमी की पत्नी हसीन जहां ने गुस्से में तोड़ा पत्रकार का वीडियो कैमरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 16:04 IST

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और अफेयर का आरोप लगाया था. हसीन जहां ने फेसबुक पर शमी के इनबॉक्स की चैट और लड़किओं के नम्बर सार्वजनिक कर दिए थे. जिसके बाद हसीं ने अपना आश्चर्य जताया था. अब हसीन का गुस्सा मीडिया वालों पर निकला है. कोलकाता में जब हसीन जहां पत्रकारों से बात कर रही थीं तो उन्होंने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की.

कोलकाता में सेंट स्टेफन स्कूल पहुंची हसीन जहां के पास जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो वह उनपर चिल्ला उठीं. इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो कैमरा तोड़ दिया. कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से चली गई.

गौरतलब है कि हसीन जहां ने उन महिलाओं की तस्वीरें और फोन नंबर भी अपलोड किए. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शमी के परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या करने की कोशिश भी की.

हसीन जहां ने कहा, "उनके परिवार में हर व्यक्ति मुझे प्रताड़ित करता था. उनकी मां और भाई भी मेरे साथ दुर्व्यवहार करते थे. यह मारपीट सुबह के 2-3 बजे तक चलती थी. वे मेरी हत्या भी करना चाहते थे."

जहां ने कहा, "मैंने उन्हें (सुधरने का) बहुत समय दिया और खुद को शांत रखने की काशिश की लेकिन अपनी गलतियां स्वीकार करने के बजाया, वह अपना गुस्सा मुझ पर निकालते थे और यहां तक कि उन्होंने मुझे धमकी भी दी कि चुप रहने में ही मेरी बेहतरी है."

ये भी पढ़ें- फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, बीवी और बीसीसीआई को लेकर कही ये बात

जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा कि हसीन जहां को अभी भी उम्मीद है कि कानूनी कार्रवाई करने से पहले शमी बदल जाएंगे. हुसैन ने कहा, "वह इस मामले को कुछ समय दे रही हैं. इसलिए हम कानूनी कार्रवाई करने से पहले इंतजार करेंगे."

 

First published: 13 March 2018, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी