Home » खेल » Mohammed Shami summoned to court after wife Hasin Jahan filed case of cheque bounce
 

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले बढ़ी मोहम्मद शमी की मुश्किलें, हो सकते हैं गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 11:30 IST

मोहम्मद शमी एक बार फिर से विवाद में फंसते हुए नज़र आ रहे है. बुधवार को कोलकाता की एक कोर्ट ने शमी को 15 जनवरी को कोर्ट में पेश होने का आदेश दे दिया है. आप को बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज कराई है. गौरतलब है कि शमी और उनकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. 

इस मामले को लेकर अलीपुर के न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद जफर परवेज शमी को आदेश देते हुए कहा है कि अगर शमी निजी तौर पर पेश नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया जा सकता है. गौरतलब है कि हसीन जहां ने हाल में ही शमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शमी ने उनके चेक का भुगतान रोक दिया था जो दोनों के बीच शादी को लेकर विवाद के बाद मासिक खर्चे के लिए दिया गया था.

वही दूसरी तरफ शमी के वकील एसके सलीम हरमान ने न्यायाशी परवेज से अपील की है कि शमी को वकील के जरिए पेश होने की इजाजत दी जाए. हालांकि कोर्ट ने उनकी मांग को ठुकरा दिया है. कोर्ट ने साफ़ किया है कि कानून सबके लिए सामान है और उन्हें 15 जनवरी को पेश होना होगा. कोर्ट के इस फैसले के बाद अब शमी की मुसीबतें बढ़ सकती है क्योंकि इस समय भारत न्यूज़ीलैण्ड के दौरे पर होंगे,ऐसे में उनका इस दौरे प[पर खेलना मुश्किल लग रहा है.

First published: 15 November 2018, 11:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी