Home » खेल » mohammed shami talks about wife hasin jahan allegations and his marriage
 

'हसीन' बीवी पर मोहम्मद शमी का खुलासाः छुपाई शादी की बात, बच्चों को बताया कजिन की बेटियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2018, 12:03 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों अपनी पत्नी के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं. इसी बीच शमी ने अपनी पत्नी के बारे में चौकाने वाले खुलासे किए हैं. मोहम्मद शमी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि हसीन जहां ने उनसे अपने शादीशुदा होने की बात छिपाई थी. यही नहीं उन्होंंने ये बात भी छिपाई कि उनकी दो बेटिया भी हैं.

शमी का कहना है कि हसीन ने अपनी दोनों बेटियों को अपनी कजिन की बेटियां बताया था. शादी के बाद धीरे-धीरे इस बात का पता चला. शमी का आरोप है कि उनके दोस्तों-परिवार को भी यही जानकारी थी. शमी कहते हैं कि इसके बावजूद भी मैं उन्हें प्यार करता था, उनका सारा खर्चा उठाता था.

 

मीडिया के सामने आए थे हसीन जहां के पहले पति

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हसीन जहां के पहले पति सैफुद्दीन खुद मीडिया के सामने आए थे. सैफुद्दीन ने बताया था कि 2002 में उनकी और हसीन जहां की शादी हुई थी, उनकी दो बेटियां भी थीं. दोनों की शादी 2010 तक चली उसके बाद उनका तलाक हो गया.

मोहम्मद शमी पर लगे आरोपों की होगी जांच

बुधवार को बीसीसीआई ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट को शमी मुद्दे की जांच करने को कहा है. एंटी करप्शन यूनिट शमी की पत्नी द्वारा उनपर लगाए गये मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करेगी. बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनपर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- चारा घोटाले में आज आएगा फैसला, बढ़ सकती हैं लालू यादव की मुश्किलें

First published: 15 March 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी