Home » खेल » mohammed shami wife Hasin Jahan want to help from Kolkata police after gets threat from Social Media
 

शमी की 'हसीन' बीवी को मिल रही हैं धमकियां, ममता से मांगी सुरक्षा

न्यूज एजेंसी | Updated on: 14 March 2018, 10:38 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है. हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है.

 

उनके वकील जाकिर हुसैन ने आईएएनएस से कहा, "सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी. आज (मंगलवार) वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है. वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं."

 

उन्होंने कहा, "हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हैं. वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं इसलिए हसीन जहां के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है. उनका कहना है कि अगर वह मुख्यमंत्री से मिलती हैं और अपनी दास्तां बताती हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी." हुसैन ने कहा कि जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं.

 

शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के भी आरोप लगाए थे.

First published: 14 March 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी