Home » खेल » MS Dhoni and team celebrate Sakshi’s birthday in Mumbai
 

VIDEO: जन्मदिन से पहले ही साक्षी पर उमड़ा धोनी का प्यार, कुछ इस तरह से मनाया जन्मदिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 7:20 IST

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आगामी T-20 सिरीज में टीम का हिस्सा नहीं है. इस सीरीज से पहले महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ समय बीता रहे है. हाल में ही सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन मना रहे हैं.

माही ने मुंबई में अपनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन दो दिन पहले ही मंबई में सेलिब्रेट किया था. इस दौरान पार्टी में हार्दिक पांड्या भी शामिल हुए  थे. आप को बता दें कि हार्दिक भी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए गई जो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं.

View this post on Instagram

Advance Birthday Celebrations Of Sakshi Di ! 😍❤

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@msdhoni.addicted) on

आईपीएल में धोनी को चियर करती दिखाई देने वाली साक्षी धोनी भी एक सेलिब्रिटी बन गई है और उनका जन्मदिन सोमवार 19 नवंबर को है लेकिन माही ने मुंबई में अपने दोस्तों के साथ उनका जन्मदिन मनाया. जिसके बाद से साक्षी का केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके अलावा बर्थडे की तस्वीरें भी शेयर की गईं. इस वीडियों में साक्षी केक काटने के बाद माही को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं. इसके बाद साक्षी ने अपने दोस्तों को इशारे से केक खाने के लिए बुलाया. इस वीडियो में हार्दिक माही के पीछे खड़े हैं वे मुंह में सिगरेट जैसी चीज पकड़े दिखे.

First published: 19 November 2018, 7:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी