Home » खेल » ms dhoni meets his old chaiwala friend thomas
 

कैप्टन कूल धोनी का दोस्त निकला चायवाला...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2017, 13:14 IST
M.S. Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी उन स्टार क्रिकेटरों में शुमार हैं, जिन्हें जमीन से जुड़ा हुआ माना जाता है. धोनी को हाल ही में अपना एक दोस्त मिला, जो चायवाला है. अपने पुराने दोस्त से मिलने के बाद धोनी ने जो कुछ किया वो आपको उनका और बड़ा फैन बना देगा.

धोनी इन दिनों कोलकाता में हैं और विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं. धोनी स्टेडियम से बाहर जा रहे थे, तभी उन्हें पता चला कि कोई उनसे मिलने आया है. माही के पुराने दोस्त थॉमस उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. थॉमस से धोनी मिले और उन्हें गले से लगा लिया.

dhoni

थॉमस का खड़गपुर में एक टी-स्टाल है. धोनी जब वहां टीटीई की नौकरी करते थे, तो थॉमस की दुकान की ही चाय पीते थे. थॉमस ने बताया कि धोनी दिन में दो-तीन बार उनकी दुकान पर आते थे और कभी-कभी गरम दूध भी उनकी दुकान पर ही पीते थे. थॉमस से मिलने के बाद धौनी ने उन्हें होटल में डिनर पर भी इनवाइट किया.

धोनी से मिलने के बाद थॉमस ने बताया, "जब धोनी भाई खड़गपुर में थे तो मेरी दुकान पर दो-तीन बार चाय पीने आया करते थे. कई बार मैंने उन्हें गरम दूध भी पीने के लिए दिया. आज जिस तरह से वो मुझसे मिले, मैं वापस खड़गपुर जाऊंगा और अपनी दुकान का नाम 'धौनी टी-स्टाल' रखूंगा."

First published: 28 February 2017, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी