Home » खेल » MS Dhoni rescued safely from hotel fire in Dwarka, Delhi
 

होटल में लगी आग, बाल-बाल बचे धोनी, जल गई साथी खिलाड़ियों की किट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2017, 11:00 IST
MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी झारखंड टीम के खिलाड़ी आग की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए. शुक्रवार को दिल्ली के द्वारका स्थित पांच सितारा 'वेलकम' होटल के पिछले हिस्से में लगी गई. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी और झारखंड टीम के खिलाड़ी होटल में मौजूद थी. हालांकि धोनी और अन्य खिलाड़ियों को फौरन होटल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

शुक्रवार सुबह हुर्इ इस घटना के बारे में दिल्‍ली फायर सर्विस ने बताया कि आग लगने की घटना में जनहानि की कोई सूचना नहीं है. होटल का नाम 'वेलकम' बताया जा रहा है. होटल में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए करीब 30 दमकलों को मौके पर भेजा गया है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्‍टार प्‍लेयर महेंद्र सिंह धोनी विजय हजारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए इस समय राजधानी दिल्‍ली में हैं. प्रतियोगिता में वे झारखंड की कप्‍तानी कर रहे हैं. विजय हजारे ट्रॉफी यह सेमीफाइनल मैच शुक्रवार को झारखंड और बंगाल की टीमों के बीच पालम ग्राउंड पर खेला जाना था लेकिन मैच शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है क्‍योंकि खिलाड़ि‍यों के कपड़े और खेल का सामान होटल में ही रह गए हैं. इसके अलावा दिल्ली के इस पांच सितारा होटल में ठहरे करीब 550 इंडियन फॉरनर गेस्ट को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया है

First published: 17 March 2017, 10:58 IST
 
अगली कहानी