Home » खेल » New Zealand cricketers were open-mouthed in Ranchi when they saw MS Dhoni driving Hummer next to their team bus
 

जानिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का रिएक्शन जब उन्होंने देखी धोनी की एसयूवी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2016, 15:51 IST
(ट्विटर)

दुनिया के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान के साथ कई कारनामे अपने नाम करने वाले महेंद्र सिंह धोनी का नाम ऑटोमोबाइल को लेकर उनकी दीवानगी के बारे में भी लिया जाता है. रांची स्थित धोनी के घर के गैराज में कई दोपहिया और चार पहिया वाहनों की कतारें लगी हुई हैं.

इन वाहनों के बीच धोनी की हमर भी काफी मशहूर है. मंगलवार को अभ्यास के लिए जाते वक्त धोनी को रांची की सड़कों पर अपनी हमर दौड़ाते देखा गया.

मिलिए दुनिया के 10 सबसे अमीर क्रिकेटर्स से

इस दौरान एक वक्त ऐसा आया जब धोनी की हमर भारत के दौरे पर आई न्यूजीलैंड टीम की बस के बराबर में चल रही थी. किसी फोटोग्राफर ने इस लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर लिया. 

इसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस फोटो मेें टीम की बस में बैठे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को धोनी को हमर चलाते देखने के बाद की प्रतिक्रिया काफी चौंकाने वाली है.

हमर को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर लगा जुर्माना

बस में विंडो सीट पर बैठे टॉम लैथम की धोनी को हमर चलाते देखने के बाद की प्रतिक्रिया काफी आश्चर्यजनक नजर आती है. वहीं, लैथम के कुछ सीट पीछे बैठे रॉस टेलर का भी धोनी की हमर को देखकर मुंह खुला रह गया.

गौरतलब है कि बुधवार को रांची में न्यूजीलैंड और टीम इंडिया के बाच चौथा वनडे मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया इस वन डे  सिरीज में 2-1 की बढ़त लेकर आगे चल रही है.

First published: 26 October 2016, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी