Home » खेल » Pakistani bowler revealed on Gautam Gambhir: I could not get my eye on that match
 

गौतम गंभीर पर पाकिस्तानी गेंदबाज का खुलासा, कहा- उस मैच में मुझसे नजर नहीं मिला पा रहे थे

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2019, 15:16 IST

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मुहम्मद इरफान ने एक हालिया साक्षात्कार में कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर उनके खिलाफ बल्लेबाजी में सहज नहीं थे. 2012 की द्विपक्षीय श्रृंखला को याद करते हुए इरफान ने दावा किया कि श्रृंखला में गंभीर को चार बार आउट करने के बाद वह उनसे नजर नहीं मिला पा रहे थे.

पाकिस्तानी खिलाडी इरफान ने कहा “जब मैं भारत के खिलाफ खेला था, तो वे मेरे खिलाफ सहज बल्लेबाजी नहीं कर रहे थे. उनमें से कुछ ने मुझे भारत में 2012 की श्रृंखला में बताया था कि वह मेरी गेंद को मेरी ऊँचाई के कारण ठीक से नहीं देख पा रहे थे और मेरी गति को भी नहीं पढ़ पा रहे थे.”

पाकिस्तानी खिलाडी ने कहा ''गंभीर मैच में मेरा सामना नहीं करना छह रहे थे. मुझे याद है कि 2012 की सीमित ओवर सीरीज़ में मैंने उन्हें चार बार आउट किया था और वह मेरे खिलाफ अनफिट थे. मैं तकरीबन 145 किलो मीटर की रफ़्तार से गेंदबाजी कर रहा था''.

गंभीर ने इंग्लैंड के खिलाफ सिर्फ एक और एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लिया और भारत द्वारा फिर उन्हें कभी सफेद गेंद के प्रारूप में नहीं चुना गया. गंभीर ने उस श्रृंखला में अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के लिए अपना अंतिम टी 20 खेला था.

टीम इंडिया के इस प्लान के सामने अफ्रीकी बल्लेबाजों ने टेके घुटने, शमी ने किया खुलासा

First published: 7 October 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी