Home » खेल » Pakistani cricketer shahid afridi trolled on twitter as he tweets on kashmir issue
 

कश्मीर मुद्दे पर बोले अफरीदी, भारतीय फैंस ने सुनार्इ खरी-खरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 12:08 IST

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला और पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी कश्‍मीर मुद्दे को लेकर किए गए ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर रहे. 

अपनी तूफानी बल्‍लेबाजी के कारण भारत और पाकिस्‍तान, दोनों ही मुल्‍कों में समान रूप से लोकप्रिय अफरीदी ने कश्‍मीर मसले को उठाते हुए इसके समाधान की बात उठाई थी. 

अपने ट्वीट में 'बूम-बूम अफरीदी' ने लिखा था, 'कश्‍मीर पिछले कई दशकों से क्रूरता का शिकार हो रहा है. अब समय आ गया है कि इस मुद्दे को सुलझा लिया जाए जिसने कई लोगों की जान ली हैं.' 

एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, 'कश्‍मीर धरती पर स्‍वर्ग (जन्‍नत) है और हम मासूमों की पुकार को अनदेखा नहीं कर सकते.' अपने ट्वीट में अफरीदी ने  iStandWithKashmir और KasmirSolidarityDay हैशटेग का प्रयोग भी किया.

इसके बाद से भारतीय फैंस ने उन्हें इस माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर घेर लिया है और उन्हें यह बताने की कोशिश की है कि कश्मीर में फैली अशांति की असली वजह पाकिस्तान ही है. इतना ही नहीं कर्इ फैंस ने यह भी पूछ लिया कि पाकिस्तान की राजधानी भी मालूम है? अफरीदी को एेसे ही कर्इ अलोचनाआें के साथ मजेदार  ट्वीट किए गए...

First published: 7 February 2017, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी