Home » खेल » Participate in contest in the movie, Sachin: A Billion Dreams
 

वीडियो: आप भी बन सकते हैं सचिन तेंदुलकर की आने वाली फिल्म का हिस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2016, 13:26 IST
(ट्विटर)

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' में उनके फैन्स भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. तेंदुलकर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. सचिन पर बन रही ये फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

फिल्म के टीजर '200 नॉट आउट' को दर्शकों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलने के बाद प्रशंसकों के लिए अब 22 से छह नवंबर तक ऑनलाइन प्रतियोगिता शुरू की जा रही है, जिसमें प्रशंसक सचिन के खेल तथा जीवन से संबंधित बेहतरीन वीडियो भेज सकते हैं. चयन होने पर उस वीडियो को फिल्म में शामिल किया जा सकता है. ये वीडियो सचिन के जीवन के किसी भी हिस्से से संबंधित हो सकते हैं.

इससे पहले सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' का अप्रैल में पहला टीजर रिलीज किया गया था, जिसे 50 लाख से ज्यादा लोग अभी तक देख चुके हैं.  इसके बाद दूसरा टीजर जुलाई में रिलीज किया गया. फिल्म की रिलीज डेट की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

गौरलतब है कि ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का निर्माण रवि भगचंदका और कार्निवल मोशन पिक्चर्स ने किया है और इसके निर्देशक जेम्स अर्सकिन हैं. फिल्म का संगीात एआर रहमान ने तैयार किया है. 

First published: 23 September 2016, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी