Home » खेल » person attack on wasim akram during live show
 

क्योंं रोका गया लाईव कार्यक्रम में वसीम अकरम को?

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2016, 16:00 IST

टी-20 वर्ल्ड कप में कल मोहाली में टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. इसके बाद हिंदी न्यूज चैनल 'आजतक' पर इस मैच को लेकर एंकर विक्रांत गुप्‍ता पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम और अन्य मेहमानों के साथ चर्चा कर रहे थे, तभी एक शख्स वसीम के सामने आया और कहा कि चलो बस हो गया. और उसने कैमरा बंद करवा दिया.

इसके बाद यह कार्यक्रम थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया. दरअसल वसीम अकरम मुंबई से इस बहस में लाइव चैट कर रहे थे और उसी समय एक शख्‍स ठीक अकरम के सामने आकर खड़ा हो गया. उसने कह कि, चलो बस हो गया.

vikrant-wasimउस उस अंजान शख्स के आते ही वसीम अकरम आश्चर्य व्यक्त करते हुए अपनी सीट से खड़े हुए और फिर लाईव कर रहा कैमरा ऑफ हो गया. इसके बाद एंकर विक्रांत गुप्ता भी हैरान रह गये. एंकर को लगा कि कहीं वसीम के साथ कोई अनहोनी न हो, लेकिन बाद में उन्होंने चैनल पर जानकारी दी कि वसीम अकरम बिल्‍कुल ठीक हैं, बहस के बीच कुछ लोकल लोग आ गए थे, जिसकी वजह से वसीम आगे बात नहीं कर सके. 
wasim

वहीं इस मामले में पाकिस्तानी पाकिस्‍तान न्‍यूज चैनल 'जियो न्‍यूज' ने सख्त रूख अपनाते हुए इस पूरे घटनाक्रम को असहिष्‍णुता करार दिया है. भारत सहित पाकिस्तानी क्रिकेट जगत में इस घटना की कड़ी आलोचना हो रही है.

गौरतलब है कि कल पाकिस्तान के लाहौर शहर में बम धमाके में कई लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना पर वसीम अकरम ने ट्वीट कर दुख जताया था. कुछ लोगों की राय है कि कट्टरपंथियों को यह बात रास नहीं आई.

First published: 28 March 2016, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी