Home » खेल » PM Narendra Modi Fitness Challenge to table tennis player Manika Batra, paddler promises to post video soon
 

जानें कौन हैं मनिका बत्रा, जिनको PM मोदी ने दिया है फिटनेस चैलेंज

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 12:48 IST

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ही मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा सोशल मीडिया पर शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज के तहत अपनी फिटनेस वीडियो डालकर टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को फिटनेस चैंलेज दिया है. 

बता दें कि मनिका बत्रा ने कॉमनवेल्थ खेलों में इतिहास रचते हुए टेबल टेनिस के महिला एकल स्पर्धा में भारत के लिए पहला गोल्ड जीता था. मनिका ने फाइनल में सिंगापुर की यू मेंग्यू को 4-0 से हराया था.

पीएम मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी एक फिटनेस वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में पीएम मोदी मॉर्निंग एक्सरसाइज कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ पीएम मोदी ने टेबल टेनिस के खिलाड़ी मनिका बत्रा और कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को फिटनेस चैलेंज दिया है.

अब देखना है कि मनिका बत्रा पीएम मोदी के इस फिटनेस चैलेंज कैसे जवाब देती हैं. हालांकि मनिका अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा काम करती रहती हैं.

Merry Christmasssss 🎄🎈❤️🦄

A post shared by Manika 👑 (@manikabatra.15) on

एक इंटरव्यू में मनिका ने कहा था कि मौजूदा समय में खेल काफी आगे बढ़ गया है. मुझे अपनी फिटनेस पर काम करना है. शीर्ष खिलाड़ियों को अगर हराना है तो अच्छी फिटनेट का होना बहुत जरूरी है.

#indiandress #mehndifunction #fun #dance #love #relaxation #mood #mom❤️ #cousins

A post shared by Manika 👑 (@manikabatra.15) on

उन्होंने कहा था कि मुझे अभी और फिट होने और अपने खेल में तेजी लाने की आवश्यकता है.

#qualitytime #withmom #mybestfriend #love #fun #mom❤️ #relaxationday

A post shared by Manika 👑 (@manikabatra.15) on

आपको बता दें कि मनिका बत्रा ने 21वें कॉमनवेल्थ खेलों में तीन बार ओलंपिक पदक विजेता सिंगापुर की फेंग तिआनवेई और सिंगापुर की नंबर-2 मेंगयू यू जैसी बड़ी खिलाड़ियों को हराया था.

उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य देश के लिए कामयाबी हासिल करना है. जिस तरह से बैडमिंटन में सायना नेहवाल और पीवी सिंधु ने मुकाम हासिल किया है. वही मुकाम मुझे हासिल करना है.

First published: 13 June 2018, 12:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी