Home » खेल » PM Narendra Modi interacted with medal winners of Commonwealth Games 2018 at Lok Kalyan Marg new delhi
 

CWG 2018 में मेडल लाने वाले खिलाड़ियों से मिले PM मोदी, दिया ये गुरुमंत्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 17:10 IST
(ANI )

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड में हुए 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले भारतीय एथलीटों से मुलाकात की. कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन कर पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

पीएम मोदी की तरफ से पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को न्यौता दिया गया. कार्यक्रम में पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से बातचीत की. पीएम मोदी से मुलाकात कर सभी खिलाड़ी खुश नजर आए.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सानिया नेहवाल ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात थी. एक खिलाड़ी के तौर पर ये हमारे लिए सबसे अच्छे समय में से एक है. बहुत अच्छी बात है कि देश के प्रधानमंत्री खिलाड़ियों से मुलाकात कर रहे हैं.

वहीं पहलवान बबीता फोगाट ने पीएम मोदी द्वारा इस तरह से खिलाड़ियों से मुलाकात करने की तारीफ करते हुए कहा है कि ऐसा पहली बार है जब देश का प्रधानमंत्री खिलाड़ियों से मुलाकात कर रहा है. उनसे खेल के बारे में बात कर रहा है. पहली बार है जब किसी प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से मुलाकात को लेकर रूचि दिखाई हो.

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम में 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले भारतीय ऐथलीटों को बधाई दी. पीएम मोदी ने टेबल टेनिस में गोल्ड जीतने वाली मणिका बत्रा को उनके प्रदर्शन की सराहा था.

पीएम मोदी ने कहा था कि महिला एथलीटों ने इस साल राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान हमें गौरवान्वित किया है. महिला खिलाड़ियों ने ज्यादा पदक जीते.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए 21वें कॅामनवेल्थ गेम्स में भारत ने कुल 66 पदक हासिल किए थे. जिसमें 26 गोल्ड, 20 ब्रॅान्ज और 20 सिल्वर मेडल शामिल हैं

First published: 30 April 2018, 17:10 IST
 
अगली कहानी