Home » खेल » Ravi Shastri says Cheteshwar Pujara has to play a good role in the Indian team in India vs England Test Series
 

रवि शास्त्री का इशारा- पुजारा को टीम इंडिया में जगह पाने के लिए पहले टेस्ट में बनाने होंगे रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 14:59 IST
(File Photo)

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सिरीज एक अगस्त से शुरु होगी. इस सिरीज के पहले तीन मैचों के लिए टीम भी तैयार है. वहीं, टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड क्रिकेट टीम को कोई मौका नहीं देना चाहते हैं. इस सिरीज के लिए प्रेक्टिस मैच में अधिकतर सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन का बल्ला खामोश रहा.

पुजारा एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, इस मैच में पुजारा ने पहली पारी में 1 और दूसरी पारी में 23 रन बनाए. पुजारा के इस प्रदर्शन को देखते हुए कोच शास्त्री ने कहा, पुजारा को इस दौरे पर भारतीय टीम में अहम भूमिका निभानी है. उन्होंने आगे कहा, " मेरे लिए यह चिंता की बात नहीं है कि पुजारा को अपनी भूमिका निभानी है. वह इसके बारे में जानता है क्योंकि नंबर तीन की भूमिका काफी अहम होती है. वह काफी अनुभवी खिलाड़ी है.

वह बड़े स्कोर से एक पारी दूर है. उसे क्रीज पर समय बिताने की जरूरत है. अगर वह 60-70 रन बना लेता है तो उसका मिजाज पूरी तरह बदल जाएगा. मेरा काम यह सुनिश्चित करना है कि उसकी सोच इस दिशा में आगे बढ़े. " खबरों की मानें तो अगर पुजारा इस सिरीज के पहले मैच में फेल होते हैं तो टीम मैनेजमेंट उन्हें बाहर भी बिठा सकते हैं. इस समय टीम इंडिया के पास बेंच स्ट्रेंथ में बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और पुजारा की जगह तीसरे नंबर पर के एल राहुल को मौका मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: गांगुली ने किया चौंकाने वाला खुलासा, धोनी को दिया टीम में मौका और कर लिया अपना करियर बर्बाद

First published: 30 July 2018, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी