Home » खेल » Ravindra Jadeja got married with Rivaba solanki
 

रवींद्र जडेजा ने लिए रीवाबा सोलंकी के साथ सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

क्रिकेट टीम इंडिया के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने रविवार को जिंदगी की नई पारी में कदम रखा. राजकोट में रविवार को जडेजा अपनी मंगेतर इंजीनियर रीवाबा सोलंकी के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए. इससे पहले रजवाड़ी ठाठ में जडेजा फुलेकू (नगर यात्रा) पर निकले थे. फुलेकू के बाद वे कार में सवार होकर सीजंस होटल के लिए रवाना हुए.

रविवार दोपहर को हुई वैवाहिक रस्मों और फेरों के बाद शाम को शादी का रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. इससे पहले शनिवार को जडेजा ने अपने नजदीकी मित्रों के साथ एक पार्टी की थी. जिसके बाद शनिवार को ही शादी की अन्य रस्में हुई.

राजकोट के सीजंस होटल में संगीत समारोह आयोजित किया गया. जिसमें रवींद्र और रीवा साथ नजर आए. जबकि रविवार दोपहर को जडेजा बारातियों के साथ घोड़ी पर चढ़कर निकले. 

आईपीएल 2016: 400 से 21,999 रुपये है टिकटों की कीमत

इससे पहले जडेजा ने तलवारबाजी दिखाई और इसे देखकर हर कोई दंग रह गया. शादी से पहले संगीत समारोह में जडेजा ने रीवाबा के साथ डांस किया लेकिन इससे ज्यादा चर्चा उनकी तरवारबाजी की हो रही है. संगीत समारोह के दौरान जडेजा ने तलवारबाजी दिखाई और वो एकदम प्रोफेशनल ही लग रहे थे.

Ravindra-Jadeja-and-Reeva-Solanki-1460887775.jpg

शनिवार रात को सीजंस होटल में हुए संगीत समारोह में जडेजा ने रीवाबा के साथ जब प्रवेश किया तो भारी आतिशबाजी की गई. जडेजा और रीवाबा की शादी की रस्में शुक्रवार से शुरू हुई थीं. दोनों ने बीते 5 फरवरी को सगाई की थी.

First published: 17 April 2016, 5:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी