Home » खेल » RCB Vs RPS: Watch MS Dhoni Fastest Stumping In IPL,MSD Send Back To AB De Villiers In His Style
 

RCB Vs RPS: चीते की चाल और धोनी की स्टंपिंग पर कभी संदेह नहीं करते

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2017, 11:19 IST

महेंद्र सिंह धोनी इस आईपीएल में बल्ले से खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. जिसकी वजह से उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है. पूर्व कप्तान गांगुली ने तो धोनी के के बारे में यहां तक कह दिया कि धोनी T-20 के खिलाडी ही नहीं हैं.

हर तरफ हो रही आलोचनाओं के बीच माही का रियल क्लास बीच-बीच में दिख ही जाता है. रविवार को खेले गए मैच में टीम पुणे ने बेंगलुरु को हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई पुणे की टीम ने 161 रन बनाए. जबाब में RCB की टीम महज 134 रन बना सकी.

बल्लेबाजी करते हुए माही ने यजुवेंद्र चहल की एक गेंद को आगे बढ़कर मिडऑन के ऊपर उठा दिया. धोनी द्वारा मारा गया ये शॉट इतना जोरदार था कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई. कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि अगर आपकी गाड़ी बाहर पार्क है तो चेक कर लें कि उसमें डेंट तो नहीं पड़ गया.

ये तो महज एक नमूना था. मैच में धोनी ने एक ऐसा कारनामा किया जिसे देख कर सभी के मुंह से वाह निकल गई. विराट कोहली और मनदीप सिंह के आउट होने के बाद क्रीज पर एबी डिविलियर्स मौजूद थे. इमरान ताहिर की एक गेंद को एबी महज स्पिन तक पहुंचकर खेलना चाहते थे. मगर डिविलियर्स स्पिन से मात खा गए और चूक गए. गेंद उनके बल्ले तक नहीं आई. डिविलियर्स का पांव कुछ सेंटीमीटर बाहर रहा होगा और धोनी ने गेंद स्टंप पर मार दी.

डिविलियर्स ने अंपायर के निर्णय का इंतजार नहीं किया और पवेलियन की ओर चल दिए. ये स्टंपिंग इतनी तेज थी कि लोगों ने ट्विटर पर लिखा, "यह लाइट स्पीड से किया गया स्टम्प था और ऐसा सिर्फ धोनी ही कर सकते थे." गेंद को विकेट पर मारने के बाद धोनी के लेग अंपायर से अपील करने के अंदाज में जो कॉन्फिडेंस था, उसे भी खूब नोटिस किया गया. माही शायद अंपायर से यही कह रहे थे की चीते की चाल और धोनी की स्टंपिंग पर कभी संदेह नहीं करते.

First published: 17 April 2017, 11:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी