Home » खेल » Rio Olympic: Sports Minister Vijay Goel does not knows the spelling of Dipa Karmakar's name
 

देश के खेल मंत्री दीपा कर्माकर का 'नाम' तक नहीं जानते

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2016, 15:32 IST
(ट्विटर)

रियो ओलंपिक में पदक से करीबी अंतर से चूकने के बावजूद जिम्नास्ट दीपा कर्माकर ने देशवासियों का दिल जीत लिया. आधी रात में उनका फाइनल मुकाबला देखने के लिए लोग दिल थामकर बैठे रहे, लेकिन देश के खेल मंत्री हैं कि उन्हें यह तक नहीं पता कि दीपा कर्माकर के नाम की सही स्पेलिंग क्या है?

रियो ओलंपिक में चौथे स्थान पर रहने वाली दीपा कर्माकर की हर कहीं चर्चा है. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ट्वीट करके उनका जिक्र कर रहे हैं. जिम्नास्ट दीपा कर्माकर की भले ही हर जगह चर्चा है, लेकिन देश के खेल मंत्री विजय गोयल को उनके नाम की सही स्पेलिंग के बारे में भी जानकारी नहीं है.  

दीपा कर्मानकर लिखा नाम

विजय गोयल ने ट्विटर पर दीपा कर्माकर की जगह दीपा कर्मानकर लिखकर अपनी शुभकामनाएं दे डालीं.  जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया.

पढ़ें: रियो ओलंपिक में खेल मंत्री विजय गोयल का मान्यता कार्ड रद्द करने की चेतावनी

यही नहीं, उन्होंने दीपा कर्माकर की जगह शुभकामना संदेश में अपनी फोटो लगा दी, जबकि उनके ट्विटर पेज पर खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देने के साथ ज्यादातर की फोटो लगाई गई है. 

ट्विटर

एथलीट की गलत फोटो लगाई

चलिए अगर यह मान भी लिया जाए कि विजय गोयल साहब ने स्पेलिंग लिखने में एक शब्द की गलती कर दी. लेकिन आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि देश के खेल मंत्री की गलतियों का सिलसिला यहीं नहीं थमा.  

विजय गोयल ने सोमवार को एक बार फिर ट्वीट करते हुए एक और गलती कर डाली. सोमवार को उन्होंने 200 मीटर दौड़ में हिस्सा लेने वाली भारतीय एथलीट सरबानी नंदा को ट्विटर पर शुभकामनाएं दी, लेकिन इस संदेश के साथ उन्होंने दूसरी भारतीय धावक दुती चंद की फोटो लगा दी, जोकि 100 मीटर फर्राटा रेस में प्रतिभागी थीं.

ट्विटर
First published: 16 August 2016, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी