Home » खेल » Rohit Sharma reveals daughter’s name in emotional post, shares lovely family picture
 

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने रखा अपनी नन्हीं परी का नाम, जितनी क्यूट है बेटी उतना प्यारा है नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2019, 16:15 IST

भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा हाल ही में पिता बने हैं और उनकी पत्नी ऋतिका ने बेटी को जन्म दिया था. आज रोहित और ऋतिका ने अपनी बेटी का प्यारा-सा नाम रख लिया है. इसके साथ ही रोहित ने अपनी बेटी के साथ अपनी फीलिंग्स बयान की हैं. रोहित-ऋतिका ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है. अपने ट्वीट में रोहित ने एक छोटी सी कविता भी लिखी है और बताया है कि कैसे वो अपनी बेटी की होने की खबर पाकर खुश हो गए थे और फ्लाइट में भी अपने सफर के दौरान उसी के बारे में सोच रहे थे.

 

इस कविता में रोहित शर्मा ने लिखा,"मैं तुमसे मिलने के लिए बीती रात फ्लाइट में था और मैं पूरे दिन उत्सुक था कि जल्दी से जल्दी तुमसे मिलूं." इस कविता के साथ रोहित शर्मा ने एक यूट्यूब का लिंक भी शेयर किया है और कहा है कि समायरा ये वीडियो मुझे हमेशा रोमांचित रखता है.

 

बता दें कि अपनी बेटी समायरा के जन्म के वक्त रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में थे. बेटी के जन्म के बाद रोहित चौथे टेस्ट से छुट्टी लेकर वापस मुंबई आ गए थे और इसके बोद रोहित ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज के लिए फिर से ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे और 8 जनवरी को टीम के साथ होंगे.

 

रोहित शर्मा और ऋतिका की किसी फिल्म की तरह लव स्टोरी शुरू नहीं हुई थी बल्कि दोनों प्रोफेशनली एक दूसरें को शादी से पहले 6 साल से जानते थे. ऋतिका स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर हैं जो कि रोहित के होने वाले मैचों के बारे में सभी जानकारी उन्हें देती हैं और उनकी मैनेजर भी थीं. इसके बाद दोनों की दोस्ती, प्यार और शादी हो गई.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus Final Test: टीम इंडिया ने 33 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के ही घर में रचा ये बड़ा इतिहास

First published: 6 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी