Home » खेल » Sachin Tendulkar has undergone a knee surgery at a hospital in London
 

चोट से परेशान सचिन तेंदुलकर के घुटने की लंदन में सर्जरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2016, 17:10 IST
(पीटीआई)

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लंदन के एक अस्पताल में अपने घुटने का ऑपरेशन कराया है. सचिन ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी.

इस ट्वीट में उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें उनके बांए पैर पर प्लास्टर चढ़ा है और उस पर पट्टी बंधी हुई है. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि उन्हें जल्द पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है.

सचिन ने लिखा है, "संन्यास के बाद भी चोटों को लेकर कुछ परेशानी थी लेकिन मैं जल्द वापसी करके अपने मनपसंद काम करूंगा. घुटने का ऑपरेशन करवाया और अभी आराम कर रहा हूं."

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने विंबलडन के सेमीफाइनल में पहुंचने पर स्विटजरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर को शुभकामनाएं देते हुए उनके जज्बे और आखिर तक हार नहीं मानने की भावना की जमकर तारीफ की.

तेंदुलकर ने इस मैच के बाद ट्वीट किया, ‘‘पहले दो सेट गंवाने और फिर अपनी सर्विस पर 0-40 से पिछड़ने के बाद आपकी जबर्दस्त वापसी देखी. बेहतरीन वापसी और शानदार जज्बा. रोजर फेडरर आपको शुभकामनाएं.’’

गौरतलब है कि फेडरर ने विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में पहले दो सेट गंवाने के बाद वापसी करके क्रोएशिया के मारिन सिलिच को 6-7, 4-6, 6-3, 7-6, 6-3 से हराया था.

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने 7 जुलाई को अपने फैन्स को ईद की बधाई भी दी है. पिछले महीने, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की तिकड़ी ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में अनिल कुंबले को नियुक्त किया था. 

पिछले महीने, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की तिकड़ी ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में अनिल कुंबले को नियुक्त किया था. 

First published: 7 July 2016, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी