Home » खेल » saina nehwal tweet on rape accused shot dead in police encounter
 

हैदराबाद एनकाउंटर: साइना नेहवाल ने तेलंगाना पुलिस को किया सैल्यूट, कहा- 'ग्रेट वर्क'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2019, 12:15 IST

हैदराबाद की महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी की शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मौत गई. इस एनकाउंटर के बाद देशभर से तमाम लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. जिसपर लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की है. इसी के चलते एनकाउंटर के बाद भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने भी खुशी व्यक्त की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है.

साइना नेहवाल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, ‘ अच्छा काम किया हैदराबाद पुलिस, आपको सलाम. इसी के चलते बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस खबर पर अपनी प्रतक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh)ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिक को धन्यवाद कहा है.

उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा है कि रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे. वहीं अभिनेता अनुपम खेर ( Anupam Kher) ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है. ऋषि कपूर (Rishi kapoor)ने भी तेलंगाना पुलिस को मुबारबाद दी.

वहीं हैदराबाद के लोगों ने भी इस एनकाउंटर पर खुशी का इजहार किया. एनकाउंटर की जगह पर मौजूद भीड़ ने पुलिसकर्मियों को उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया तो कुछ लोग फूल बरसाते दिखें. बताते चलें कि हैदराबाद में 27 और 28नवंबर की रात को डॉक्टर के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था.

इसके बाद ही आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया. इस घटना के बाद पूरे देशवासियों में इसके प्रति आक्रोश था. इस घटना पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर से खुश हुआ बॉलीवुड, स्टार्स ने कहा 'जय हो'

Video: सोशल मीडिया पर गौरव गेरा और कीकू शारदा पर भड़की नेहा कक्कड़, खुद की हंसी उड़ने पर लगाई लताड़!

First published: 6 December 2019, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी