Home » खेल » Saina Nehwal Wedding: saina wedding with P. kashyap, grand reception on 16 december
 

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने थामा पी. कश्यप का हाथ, ठाट-बाट से दूर सादगी से रचाई शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 December 2018, 9:51 IST

देश की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पी.कश्यप एक दूजे के साथ जीवन बिताने के लिए शादी के बंधन में बांध गए. साइना ने अपनी और कश्यप की शादी के बारे में सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी. दोनों बैडमिंटन खिलाड़ियों ने तामझाम से दूर कोर्ट मर्रिज कर ली है. और इसकी जानकारी साइना ने ट्वीट करके दी.

कोर्ट मर्रिज के बाद अब दोनों धार्मिक रीति-रिवाजों से भी शादी करेंगे. धार्मिक परंपरा के अनुसार ये शादी 16 दिसंबर की सुबह हैदराबाद में संपन्न होगी. हैदराबाद में ही शाम को एक होटल में दोनों की शादी के रिसेप्शन का आयोजन भी है.

 

शादी एक बाद साइना ने कश्यप के साथ तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ''बेस्ट मैच ऑफ माइ लाइफ...जस्ट मैरिड.''

गौरतलब है कि दोनों ही बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और हैदराबाद के रहने वाले हैं. लगभग 10 सालों से ये दोनों रिलेशनशिप में थे. और दिलचस्प बात ये हैं कि दोनों इस रिश्ते को दुनिया की नजर से बचाने में कामयाब रहे. दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक इसी साल था. जिसके बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.

अपने रिश्ते को लेकर साइना ने बताया कि साल 2007-08 से जब वो खेल के सिलसिले में विदेशी टूर पर साथ जाने लगे थे. तभी से उनके बीच ये रिश्ता बना. साइना का कहना है कि हालांकि उस समय उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था क्योंकि दोनों अपने करियर में व्यस्त थे. और उनकी प्राथमिकता पहले टूर्नामेंट जीतने की थी. लेकिन अब दोनों ने शादी कर ली है. दोनों को शादी की ढेरों शुभकामनाएं.

 

First published: 15 December 2018, 8:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी